Monday , April 29 2024

इस कंटेस्टेंट को BB-12 का मास्टरमाइंड मानती हैं शिल्पा शिंदे

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 12 में जोड़ियां मजूबत और एंटरटेनिंग नजर आ रही हैं. अभी तक दीपक ठाकुर ही इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं जो गेम को सूझ-बूझ के साथ खेल रहे हैं. ऐसा ही कुछ शिल्पा शिंदे का भी मानना है.

एक इंटरव्यू में जब शिल्पा से पूछा गया कि वे इस सीजन में किसे मास्टरमाइंड मानती हैं. एक्ट्रेस ने तुरंत ही दीपक ठाकुर का नाम लिया. वे दीपक से काफी इंप्रेस नजर आईं. उन्हें लगता है कि दीपक शो में लंबी रेस का घोड़ा हैं. शिल्पा कुछ दिनों पहले घर में एक टास्क की मॉडरेटर बनकर आई थीं.

COLORS

@ColorsTV

successfully completes the task and has gone bald!

बिग बॉस सीजन-12 में दीपक ही इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो शो को चतुराई से खेल रहे हैं. उनकी सभी घरवालों से अच्छी बॉन्डिंग है. दीपक शो की एंटरटेनिंग बनाते हैं. बिहारी बाबू दीपक ठाकुर शो जीतने के लिए आए हैं. वे काफी daring हैं. यही क्वॉलिटी दीपक को टॉप-5 का अहम दावेदार बनाती है.

हाल ही में दीपक ने नॉमिनेशन टास्क के दौरान अपने बाल तक मुंडवा दिए. दरअसल, किडनैपर बने करणवीर बोहरा ने उनकी पार्टनर उर्वशी को बंदी बनाया. उन्होंने दीपक से सिर के बालों, दाढ़ी, हाथ-पैरों के बालों की कुर्बानी मांगी. दीपक ने करणवीर की इस डिमांड को बिना देर किए पूरा किया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch