Sunday , May 5 2024

मैं शराबी के साथ रिलेशनशिप में थी, पूजा भट्ट ने किए चौंकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी ने अपने पुराने रिश्तों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. एक मीडिया हाउस के एक इवेंट में पूजा ने बताया कि वह एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में थीं जिसने उनका हैरासमेंट किया था.

पूजा ने बताया, ‘मैं एक शराबी के साथ रिलेशनशिप में रही. वो मुझे मारता-पीटता था. जब मैंने इसे लोगों के साथ शेयर किया तो मुझ पर सवाल उठने लगे. बता दूं कि महेश भट्ट जैसे बड़े फिल्म स्टार की बेटी होने के चलते मेरा दुख कम नहीं हुआ. मेरे साथ वैसा ही बुरा व्यवहार किया गया.’

पूजा भट्ट ने इस इवेंट पर #Meetoo कैंपेन पर खुलकर बात करते  हुए कहा कि नब्बे फीसदी महिलाएं घर के भीतर ही सुरक्षित नहीं हैं और जब तक आप घर में सुरक्षित नहीं तो बाहरी दुनिया में सुरक्षा नहीं होगी. घर में महिलाओं के साथ शोषण होता रहता है और वह सहन करते रहती हैं, लेकिन मेरे मामले में ऐसा नहीं हुआ.

‘सड़क’ फिल्म की इस एक्ट्रेस ने बताया, जब मेरी शादी टूट गई तो एक पब्लिकेशन हाउस ने मेरे पिता से पूछा- क्या यह सही है ? बाद में जब कई कयास लगाए जाते, इससे पहले ही मैंने सबको बता दिया था. बता दें कि साल 2003 में पूजा भट्ट ने बिजनेसमैन मनीष माखीजा से शादी की थी. 11 साल साथ रहने के बाद 2014 में दोनों अलग हो गए.

दोस्त ने छाती पर हाथ रखा
मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि एक बार एयरपोर्ट पर मेरे पास में बैठे एक दोस्त ने मेरी छाती पर हाथ रखने का प्रयास भी किया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch