Wednesday , April 24 2024

बरेली: महिला ने अवैध संबंध बनाने से किया इनकारतो पड़ोसी ने फेंक दिया तेजाब

बरेली। यूपी के बरेली में एक दिल दहवा देने वाला मामला सामने आया जहां महिला ने अवैध संबंध बनाने से इनकार किया तो पड़ोस में रहने वाले युवक ने महिला और उसके पति पर तेजाब से हमला कर दिया. पति पत्नी को गम्भीर हालत में अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एसिड अटैक की घटना से पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है.

शाम को सड़क पर टहलने निकले पति-पत्नी को तेजाब से नहलाया

बरेली के अलग-अलग अस्पतालों में दोनों पति पत्नी ज़िन्दगी और मौत से जूझ रहे हैं. दरअसल थाना इज्जतनगर के पीलीभीत रोड पर बजरंग ढाबा के पास कोमल और उसका पति जगदीश शाम के वक्त घूमने जा रहे थे तभी पड़ोस में रहने वाले युवक ने पति-पत्नी पर हमला बोल दिया. एसएसपी मुनिराज ने बताया कि आरोपी कुलदीप जो कि दम्पति की कॉलोनी का ही रहने वाला है. कुलदीप महिला को आये दिन परेशान करता था लेकिन उसने कभी इस बात की शिकायत पुलिस में नहीं की.

कुलदीप अवैध संबंध बनाने के लिए महिला पर दबाव बना रहा था. महिला के इनकार करने पर कुलदीप ने रविवार शाम घूमने निकले कोमल और जगदीश पर पहले डंडे से प्रहार किया और फिर दोनों पर तेजाब डाल दिया. पड़ोस से गुजर रही सुधा नाम की महिला ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तेजाब से झुलसे पति पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाया.

एसएसपी मुनिराज ने टीमें गठित कर जल्द खुलासे के दिये निर्देश

एसिड अटैक की सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर पहुंचे एसएसपी ने पति पत्नी का हाल जाना और आरोपी कुलदीप की गिरफ्तारी के लिए एसओजी सहित टीमें गठित कर आरोपी की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए. पीलीभीत रोड पर सरेशाम हुए तेजाब से हमले ने पुलिस की पोल खोलकर रख दी है. अगर हाइवे पर पुलिस पेट्रोलिंग करती रहे तो ऐसी वारदातों को रोका जा सकता है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch