Saturday , April 27 2024

बीजेपी लोगों को रोज़गार तो दे नहीं पा रही है- जिनके पास है, उनसे भी छीन रही है: अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को गोमती नगर स्थित शिरोज कैफे पहुंचकर एसिड पीड़िताओं से मुलाकात की और उन्हें मदद का भरोसा दिया. अखिलेश ने कहा कि यह सरकार डंडे के बल पर डराकर शासन चलाना चाहती है. उन्होंने कहा, “बीजेपी सरकार गरीबों और पीड़ितों का दुख-दर्द नहीं समझती. हम चाहते हैं कि सरकार पीड़ितों की सुने और शिरोज कैफे चलाने वाली पीड़िताओं की मदद करे.”

अखिलेश ने इस मामले ट्वीट करके भी अपनी बात रखी है जिसमें उन्होंने लिखा है, ”एसिड अटैक की पीड़िताओं की जीविका का साधन बने Sheroes Cafe को प्रदेश सरकार ने बंद करवाकर दर्शा दिया है कि बीजेपी सरकार कितनी संवेदनहीन है. ये है इनका महिला सशक्तीकरण. बीजेपी लोगों को रोज़गार तो दे नहीं पा रही है और जिनके पास दो पैसे कमाने का ज़रिया है, उनसे भी छीन रही है. शर्मनाक!

सपा प्रमुख ने कहा, “सपा की सरकार होती तो यह समस्या नहीं आती. सरकार यह जगह छीन सकती है, लेकिन शीरोज कैफे को बंद नहीं कर सकती. जरूरत पड़ी तो हम समाजवादी लोग एसिड पीड़िताओं की मदद करेंगे. पता नहीं क्यों सरकार इस जगह को एसिड पीड़िताओं से छीनना चाहती है.”

अखिलेश ने कहा कि जो लोग शीरोज कैफे की जगह पर रेस्टोरेंट खोलना चाहते हैं, उनसे कहना चाहता हूं कि वह बगल वाली बिल्डिंग जे पीएनआईसी में टेंडर के जरिए रेस्टोरेंट हासिल करें. ऐसे लोगों को सरकार आगरा एक्सप्रेस-वे के किनारे भी रेस्टोरेंट खुलवा सकती है. लेकिन गरीबों और पीड़िताओं को परेशान न करें.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता इस सरकार से बहुत परेशान हो चुकी है. जनता अब पछता रही है, इस सरकार को हटाना चाहती है. लोग चुनाव का इंतजार कर रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch