Tuesday , May 21 2024

हरभजन सिंह ने दिया शिखर धवन को नया नाम, फैन्स हुए खुश

नई दिल्ली। भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने हाल ही में टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन को एक नया नाम दिया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट टीम से बाहर रहे शिखर धवन ने अपना यह वक्त अपने परिवार के साथ बिताया. इस दौरान शिखर धवन ने अपनी हर एक्टिविटी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए. इन्हीं पोस्ट में से जब शिखर धवन ने एक फोटो शेयर की तो इस पर हरभजन सिंह ने उन्हें एक नया नाम दे दिया.

शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से अपनी एक फोटो शेयर की. इस तस्वीर में शिखर धवन एक कुर्सी पर बैठे हैं. उन्होंने काला शॉल पहना हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए शिखर धवन ने लिखा- शेरां वाले रौब सान्नूं ही फब्नगे.

इस तस्वीर पर हरभजन सिंह ने कमेंट किया और शिखर धवन को एक नया ही नाम दे दिया. बता दें कि राजकोट में खेले गए टेस्ट में भी भज्जी सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने वेस्टइंडीज टीम पर कमेंट करते हुए परफॉर्मेंस को निचले दर्जे का बताया था.

अब शिखर धवन को नया नाम देकर एक बार फिर हरभजन सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हरभजन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-  डाकू. इसके जवाब में शिखर ने लिखा- जग्गा जट्ट कहा. फैन्स हरभजन के दिए इस नाम को काफी पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम पहले टेस्ट में एक पारी और 272 रन से हार गई थी. हैदराबाद में खेल गए दूसरे टेस्ट में भी वेस्टइंडीज को 10 विकेट से पराजय का सामना करना पड़ा. वेस्टइंडीज को अब भारत के साथ 5 वन-डे और 3 टी-20 की सीरीज खेलनी है. वन-डे सीरीज के लिए शिखर धवन अब टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे.

वहीं, हरभजन सिंह ने 103 टेस्ट मैचों में 32.46 की औसत से 417 विकेट लिए हैं. साथ ही वन-डे में वह 269 विकेट और टी-20 में 25 विकेट ले चुके हैं. उन्होंने 1998 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में और इसी वर्ष न्यूजीलैंड के खिलाफ वन-डे में डेब्यू किया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch