Wednesday , April 24 2024

यूपी: आज़मगढ़ में भरत मिलाप की झांकी पर पथराव व मारपीट में 5 घायल

आज़मगढ़/लखनऊ। भरत मिलाप के मेले में रविवार की सुबह अराजक तत्वों ने निकल रही श्रीराम झांकी पर पथराव कर दिया। मारपीट पथराव में 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।घटना के बाद कस्बे में जाम लगा दिया गया।मौके पर भारी मात्रा में फोर्स तैनात कर दी गई है।

देर रात ढाई बजे के करीब भरत मिलाप हो गया। साथ मे 30 वाहनों पर झांकी भी निकाली जा रही थी। इसी क्रम में रोडवेज के पास एक प्रसंग में युवक मुखौटा पहन स्वांग कर रहा था। इस युवक को कुछ मनबढ़ युवको ने थप्पड़ मार दिया। इसी बात को लेकर रामलीला कमेटी और उन मनबढ़ युवको में विवाद हो गया। देखते ही देखते यह विवाद मारपीट में बदल गया। लगभग तीन बजे मनबढ़ युवको के पक्ष में दर्जनों युवको ने पुरानी मछली मार्केट के पास पहुंच कर झांकी पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव से मेले में भगदड़ मच गई।

झांकी में साथ चल रहे हाथी से युवक नीचे गिर पड़ा। किसी तरह से हाथी को वहां से हटाया गया। आक्रोशित रामलीला कमेटी ने अपने घायल साथियों को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद कस्बे में पहुंच कर जाम लगा दिया। मौके पर सीओ एसओ समेत पीएसी के साथ में भारी फोर्स तैनात कर दी गई। कस्बे की सभी दुकाने विरोध स्वरूप बन्द कर दी गई है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch