Saturday , May 18 2024

अमेरिका में यहूदी धर्मस्थल के पास फायरिंग, अबतक 4 लोगों की मौत

पिट्सबर्ग। अमेरिका के पिट्सबर्ग में गोलीबारी हुई है. इस गोलीबारी में अब तक 4 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं. पिट्सबर्ग पुलिस के मुताबिक फायरिंग की ये घटना एक यहूदी धर्मस्थल के पास हुई है. घटना अमेरिकी समय के मुताबिक सुबह 9 बजे की है.

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर ने 8 लोगों को निशाना बनाया है, जिसमें 3 पुलिस अधिकारी भी शमिल हैं. पिट्सबर्ग पब्लिक सेफ्टी डिपार्टमेंट ने एक ट्वीट जारी कर कहा है कि विलकिन्स और शेडी इलाके में एक शूटर मौजूद है, कृपया उस इलाके की ओर ना जाएं.

ANI

@ANI

At least four people have been killed in Pittsburgh as police were called to an “active shooter” reportedly near a Jewish synagogue, reports AFP quoting US media

पिट्सबर्ग पुलिस के अधिकारी कमोडोर जैसन लैंडो ने बताया कि हादसे में कई कैजुलिटी हुई हैं, घटनास्थल पर पुलिस अधिकारियों को रवाना कर दिया गया है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे अपने घर से बाहर ना निकलें. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक गोलीबारी की घटना के बाद हमलावर फरार है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch