Monday , April 29 2024

सुशील शिंदे की बेटी प्रणीति के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को बताया ‘डेंगू मच्छर’

सोलापुर। वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर के मोदी पर ‘शिवलिंग-बिच्छू’ हमले के बाद एक और कांग्रेस नेता के बिगड़े बोलसामने आए हैं। सोलापुर से कांग्रेस विधायक और पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे की बेटी प्रणीति शिंदे ने प्रधानमंत्री मोदी को ‘डेंगू मच्छर‘ बताया है। प्रणीति का यह बयान 24 अक्टूबर को एक कार्यक्रम के दौरान का है। हालांकि यह अब सामने आया है और सोशल मीडिया पर बीजेपी समर्थक उन्हें अपने निशाने पर ले रहे हैं।

सोलापुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रणीति ने कहा, ‘हमारे देश में एक नया डेंगू मच्छर आया है जिसका नाम है ‘मोदी बाबा’। सबको बीमारी हो रही है उस वजह से। इसको झूठ बोलने की बीमारी लगी है। जैसे- भाइयों मैं महंगाई कम करूंगा, आपके खाते में 15 लाख जमा करूंगा।’

प्रणीति के पिता सुशील कुमार शिंदे यूपीए सरकार के कार्यकाल में केंद्रीय बिजली मंत्री भी रह चुके हैं। इसके साथ ही वह महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के पद पर भी रहे हैं। बता दें कि शनिवार को बेंगलुरु लिट फेस्ट कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी पीएम मोदी पर तीखा कटाक्ष किया था। शशि थरूर ने यहां अपनी किताब से कुछ पन्ने पढ़े।

थरूर ने इस दौरान कहा, ‘एक असाधारण रूपक है जिसका जिक्र आरएसएस के अनाम सूत्र ने एक जर्नलिस्ट से किया था। मैंने उसका संदर्भ अपनी किताब में दिया है।’ थरूर ने कहा, ‘उसने कहा था कि मोदी शिवलिंग पर बैठे उस बिच्छू की तरह हैं, जिसे आप हाथ से हटा नहीं सकते और चप्पल से मार भी नहीं सकते।’

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch