Wednesday , April 24 2024

लखनऊ में आयोजित रोजगार मेले में 3000 युवाओं को मिली नौकरी

लखनऊ। स्किल इंडिया के तहत आयोजित तीन दिवसीय रोजगार मेले में करीब 3000 युवाओं को विभिन्न्न पदों के लिए चुना गया. रोजगार मेले के समापन अवसर पर रविवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि उनकी सरकार उत्तर प्रदेश में रोजगार के अवसरों का सृजन करने और उन्हें युवाओं को उपलब्ध कराने के लिए संकल्पबद्ध है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय कौशल विकास निगम द्वारा विभिन्न शहरों में आयोजित रोजगार मेलों के जरिए हजारों युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए जा रहे हैं. शर्मा ने कहा कि युवाओं को अधिक से अधिक क्षमता हासिल करने पर ध्यान देना चाहिए ताकि वे अपनी पसंद की नौकरी हासिल कर सकें.

रोजगार मेले में बजाज कैपिटल, ताज विवांता, एनआईआईटी लिमिटेड, आरोहण माइक्रोफाइनेंस, भारती मीडिया, मुथूट माइक्रोफिन, जी फोर एस सिक्योरिटी, नेचुरल एंड कार्निवल फिल्म्स समेत प्रमुख कॉरपोरेट घरानों और संगठनों ने हिस्सा लिया.

 

 

रोजगार मेले में करीब 3000 अभ्यर्थियों को कस्टमर रिलेशन एग्जीक्यूटिव, ह्यूमन रिसोर्स जूनियर एग्जीक्यूटिव, ब्यूटी थैरेपिस्ट, मशीन ऑपरेटर और सेल्स एग्जीक्यूटिव के पदों पर नियुक्ति के लिए चुना गया.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch