Thursday , May 2 2024

पाकिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज के लिए भारतीय मूल के एजाज पटेल न्यूजीलैंड टीम में

पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने टीम का एलान कर दिया है. घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय मूल के एजाज पटेल को पहली बार टीम में शामिल किया गया है.

2015 से लगातार देश के लिए सबसे अधिक विकेट लेने वाले बाएं हाथ के स्पिनर एजाज ने पाकिस्तान-ए के खिलाफ टी 20 सीरीज में टीम की जीत में शानदार प्रदर्शन किया था जिसके कारण उन्हें सीनियर टीम में जगह मिली है.

मुंबई में जन्म लेने वाले एजाज न्यूजीलैंड की घरेलू टीम सेन्ट्रल डिस्ट्रिक्ट से खेलते हैं. उन्हें पिछले साल सर्वश्रेष्ठ खरेलू क्रिकेटर का खिताब मिला था.

न्यूजीलैंड टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, “इसमें कोई राज की बात नहीं है कि मैच में स्पिन गेंदबाजी की भूमिका अहम होती है. हमने 14 सदस्यीय टीम में एक और स्पिन गेंदबाज को शामिल किया है.”

स्टीड ने कहा, “हम भाग्यशाली हैं कि यहां एजाज पिछले एक महीने से न्यूजीलैंड-ए टीम के साथ खेल रहे हैं और काफी अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे हैं. ऐसे में वह उन्हें सीरीज में मिलने वाले अवसर के लिए तैयार रहना चाहिए.”

न्यूजीलैंड टी-20 टीम :- केन विलियमसन (कप्तान), मार्क चापमैन, कोलिन डी ग्रैंडहोम, कोरी एंडरसन, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, एडम मिलने, कोलिन मुनरो, सेथ रैंस, टिम सीफर्ट, ईश सोढी, टिम साउथी, रॉस टेलर, ग्लेन फिलिप्स और एजाज पटेल.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch