Friday , April 26 2024

‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ फेम देव पटेल निर्देशन में रखेंगे कदम, बनाएंगे ‘रिवेंज थ्रिलर’

ऑस्कर पुरस्कार विजेता फिल्म ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ से अभिनय की दुनिया में पर्दापण करने वाले भारतीय मूल के ब्रिटिश अभिनेता देव पटेल रिवेंज थ्रिलर फिल्म ‘‘मंकी मैन’’ के साथ निर्देशन की दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं.

‘वेराइटी’ के मुताबिक, फिल्म ‘‘लायन’’ के अभिनेता इस फिल्म में अभिनय भी करेंगे. फिल्म की कहानी एक लड़के (पटेल) के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जो “कॉर्पोरेट लालच और गिरते आध्यात्मिक मूल्यों” से प्रभावित दुनिया से लड़ने के लिए जेल से निकलता है.

आधुनिक भारत के परिवेश में इसका फिल्मांकन किया गया है, जिसमें पौराणिक कथाओं को भी शामिल किया गया है. पटेल ने पॉल अंगुनावेला और जॉन कोली के साथ मिलकर पटकथा लेखन किया है. जो थॉमस, समर्थ साहनी और पटेल के साथ थंडर रोड की बासिल इवानिक इस फिल्म का निर्माण करेगी.

फिल्म की शूटिंग 2019 में मुंबई में शुरू होगी. पटेल की आगामी फिल्मों में ‘‘द पर्सनल हिस्ट्री ऑफ डेविड कॉपरफील्ड’’ और ‘‘होटल मुंबई’’ शामिल है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch