Friday , April 19 2024

महीने की शुरुआत में ‘जीरो’ से खुल रहा है खाता! शाहरुख और कैटरीना ने कहा कुछ ऐसा

नई दिल्ली। शाहरुख खान ने अपने बर्थ डे के एक दिन पहले ही फैंस के लिए जोरदार सरप्राइज दिया है. हालांकि अब तक सभी को शाहरुख के जन्मदिन का बेकरारी से इंजतार बस इसलिए ही था कि वह इस दिन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर रिलीज करने जा रहे थे. लेकिन इसके पहले ही किंग खान ने धमाकेदार तरीके से दो पोस्टर्स शेयर किए हैं. पोस्टर्स तो मजेदार हैं ही साथ इन पोर्स्टस पर लिखे शाहरुख और कैटरीना के डायलॉग भी कम फिल्मी नहीं हैं.

सितारों के ख्वाब
इस फिल्म का एक पोस्टर ऐसा है जिसमें बोने नजर आ रहे शाहरुख को कैटरीना कैफ झुककर देखने की कोशिश कर रही हैं, और शाहरुख उन्हें घूर रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए जहां शाहरुख खान ने लिखा, ‘सितारों के ख्वाब देखने वालों, हमने तो चांद करीब से देखा है.’ वहीं इसी पोस्टर को शेयर करते हुए कैटरीना लिखती हैं, ‘आसमान से जमीं पर आने की दिक्कत ही ये है, कि जब आओ कोई न कोई गले पड़ जाता है.’

कनॉट प्लेस पर मटरगश्ती 
वहीं एक और पोस्टर भी शाहरुख ने शेयर किया है जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आ रही हैं, दोनों स्टार्स एक व्हीलचेयर पर दिल्ली के कनॉट प्लेस पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर के साथ शाहरुख लिखते हैं, ‘इस पूरी दुनिया में मेरी बराबरी की एक तो है.’ यह बात भी गौर करने लायक है कि शाहरुखा और अनुष्का की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री दर्शकों को हमेशा पसंद आती है.

बता दें शाहरुख इस फिल्म में एक बौने का किरदार निभा रहे हैं. जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. फिल्म में शाहरुख के अलावा कटरीना और अनुष्का इस फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में होंगी. खास बात तो यह है कि सलमान ने भी इस फिल्म में कैमियो किया है. जिसके चलते शाहरुख सहित सलमान खान के फैंस को भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. अब तक इस फिल्म के दो टीजर रिलीज किये जा चुके हैं. पहला न्यू ईयर के मौके पर और दूसरा ईद के मौके पर.

‘जीरो’ के बारे में बात करें तो यह एक रोमांटिक फिल्म है. यह हिमांशु शर्मा लिखित और राय द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. इस साल 2018 के पहले दिन बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने जीरो का टीजर अपने ट्विटर अकांउट पर ट्वीट किया. इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं. गौरतलब है कि आनंद राय इससे पहले रांझना’, ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्स’ जैसी हिट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. शाहरुख खान की फिल्म ‘ZERO’ साल 2018 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. बीते साल क्रिसमस पर जहां सलमान खान ने ‘टाइगर जिंदा है’ के जरिए फैंस के दिलों पर राज किया तो इस साल शाहरुख का नंबर है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch