Monday , April 29 2024

VIDEO : ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज ने की उल्‍टे खड़े होकर बल्‍लेबाजी, आप भी देखकर हंस उठेंगे

नई दिल्ली। क्रिकेट के तेजी से बदलते रूप में कई बल्लेबाज ऐसे ऐसे शॉट लगाने लगे हैं, जिन्हें देखकर बरबस ही मुंह से वाह निकल जाती है, लेकिन हर बार ऐसा नहीं होता. ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई दक्षिण अफ्रीका की टीम के खिलाफ कंगारू बल्लेबाज जार्ज बैली ने बहुत ही अजब गजब ढंग से बल्लेबाजी की. उन्होंने लुंगी सानी एंगिडी के एक ओवर में ये बल्लेबाजी की, उनका ये अंदाज देखकर अफ्रीकी टीम के खिलाड़ी भी हंसे बिना नहीं रह सके.

दरअसल दक्षिण अफ्रीका टीम का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया प्राइम मिनिस्टर इलेवन से था. पहले खेलते हुए अफ्रीका की टीम ने 173 रन बना दिए. इसके जवाब में जब कंगारू टीम उतरी तो लंगुी एंगिडी के 10वें ओवर में टीम के कप्तान जार्ज बैली ने अपनी बल्लेबाजी का ऐसा अंदाज दिखाया. उनकी बल्लेबाजी देख अफ्रीका टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस हंसने लगे.

174 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कंगारू टीम ने ये मुकाबला 4 विकेट से जीत लिया. सबसे ज्यादा रन भी जार्ज बैली ने ही बनाए. लेकिन उनका बल्लेबाजी का अंदाज इस मैच में चर्चा का केंद्र बन गया. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और अफ्रीका के बीच वनडे सीरीज 4 नवंबर से शुरू होगी.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch