Monday , April 29 2024

AAP विधायक अमानतुल्लाह पर गुंडागर्दी का आरोप, मनोज तिवारी बोले-मुझे दिया धक्का

नई दिल्ली। सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन कार्यक्रम में मनोज तिवारी और आम आदमी पार्टी के विधायकों के बीच हुई धक्का-मुक्की का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने मनोज तिवारी को धक्का दिया है. दरअसल, पहली बार हंगामा होने के बाद मनोज तिवारी वहां से नहीं गए, बल्कि साइड में अपने समर्थकों के साथ खड़े हो गए. अरविंद केजरीवाल ने ब्रिज का उद्घाटन किया और फिर मंच से जनता को संबोधित करने लगे. मनोज तिवारी मंच के बाहर अपने समर्थकों के साथ खड़े थे. इसी दौरान अमानतुल्लाह खान वहां पहुंचे और मनोज तिवारी को धक्का दे दिया जिसके बाद दोबारा बवाल शुरू हो गया. धक्का देने के बाद पुलिस ने बीच-बचाव किया.

बता दें, उद्घाटन कार्यक्रम से पहले स्थानीय सांसद और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने समर्थकों के साथ इस समारोह में पहुंच गए. इसके बाद यहां हंगामा शुरू हो गया. आम आदमी पार्टी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के एक साथ आमने सामने आ जाने पर हंगामा और बढ़ गया. इसी दौरान मनोज तिवारी पुलिस से भिड़ गए.

इस कार्यक्रम में मनोज तिवारी को निमंत्रण नहीं दिया गया था. लेकिन उन्होंने इस समारोह से पहले ही कह दिया था कि वह अरविंद केजरीवाल का स्वागत करेंगे, क्योंकि वह इस इलाके के सांसद हैं. मनोज तिवारी का कहना है कि मैं नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद हूं. इस ब्रिज का काम सालों से रुका पड़ा था. मैंने इसे दोबारा से शुरू कराया. अब अरविंद केजरीवाल उद्घाटन कर इसका पूरा श्रेय लेना चाहते हैं.

मनोज तिवारी ने कहा, ये एक उद्घाटन कार्यक्रम है. मैं यहां से सांसद हूं. ऐसे में समस्या क्या है. क्या मैं अपराधी हूं. पुलिस ने मुझे क्यों चारों ओर से घेरा हुआ है. मैं यहां पर अरविंद केजरीवाल का स्वागत करने आया हूं. आप के कार्यकर्ता और पुलिस वाले मुझसे बदसलूकी कर रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch