Monday , May 6 2024

कांग्रेस नेता ने ‘भारत माता की जय’ रुकवाकर लगवाए सोनिया-राहुल जिंदाबाद के नारे

जयपुर। पूरे देश में राजस्थान चुनाव के दौरान एक सभा को संबोधित कर रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता बीडी कल्ला का एक वीडियो वायरल हो गया है. जिसमें बीडी कल्ला ‘भारत माता की जय’ का नारा रुकवाकर सोनिया गांधी जिंदाबाद का नारा लगवा रहे है. इस वायरल वीडियो में बीकानेर पश्चिम से कांग्रेस के उम्मीदवार बीडी कल्ला कहते दिख रहे हैं कि भारत माता की जय की जगह राहुल, सोनिया, अहमद पटेल और अशोक गहलोत के  जिंदाबाद का नारा लगाओ.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी में रहे ज्ञानदेव आहूजा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस वीडियो को देख कर साफ लगता है कि कांग्रेस गद्दारों का समर्थन करने वाली पार्टी है. वहीं आहूजा ने कांग्रेस पर नक्सलियों और देशद्रोहियों का समर्थन करने का आरोप भी लगाया.

इसके अलावा दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजेंदर सिंह बग्गा ने इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि कांग्रेस के नेता बी.डी कल्ला मुस्लिम बस्तियों में प्रचार के दौरान भारत माता की जय का नारा वोट न मिलने के डर से रोक देते हैं.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया के यूजर्स अलग- अलग तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कुछ का मानना है कि चुनाव से पहले भारत माता का जयकारा रोकना देशद्रोह है. वही कई यूजर्स ऐसी घटना को शर्मनाक भी बता रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch