Friday , April 19 2024

‘2.0’ पहले ही दिन करेगी 100 करोड़ की कमाई!, फिर चला रजनीकांत का जादू

रजनीकांत को तलाइवा और द बॉस ऐसे ही नहीं बुलाते, लोगों के दिलों तक जाने का सीधा रास्ता रजनीकांत से बेहतर शायद कोई नहीं जानता. ‘2.0’ ने रिलीज के कुछ ही घंटों में इस बात को प्रूव कर दिया है. डायरेक्टर एस शंकर की इस फिल्म की जमकर तारीफ हो रही. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो आपको तुरंत यह फिल्म देखनी चाहिए. इतना ही नहीं फिल्म के पहले ही दिन 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का भी अनुमान है.

सल्यूट ‘द बॉस’ 
फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को 5 स्टार देते हुए इसकी जबरदस्त तारीफ की है. उन्होंने इसे ब्लॉकबस्टर भी घोषित कर दिया है. इसके साथ ही तरण ने रजनीकांत को ‘द बॉस’ कहते हुए सल्यूट किया है. बता दें कि फिल्म अपनी रिलीज के पहले ही तकरीबन 500 करोड़ की कमाई कर चुकी थी.

सल्यूट पा रहे हैं रजनीकांत, फोटो साभार: ट्विटर @taranadarsh 

साल 2010 में रजनीकांत और ऐश्‍वर्या राय की साइंस फिक्शन पर आधारित फिल्म ‘रोबोट’ ने भी ऐसे ही कीर्तिमान रचे थे अब इसके 8 साल बाद ‘2.0’ के नाम से सामने आया है. डायरेक्‍टर एस शंकर की इस फिल्म में दोबारा रजनीकांत लीड रोल में आकर चिट्टी बनकर दिलों पर छा चुके हैं. वहीं इस फिल्म में विलेन का किरदार भी बेहद रोचक है. जिसे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार निभा रहे हैं. फिल्म को 2D और 3D दोनों फॉर्मेट में रिलीज किया गया है.

सल्यूट पा रहे हैं रजनीकांत, फोटो साभार: ट्विटर @taranadarsh 

ऐसे हुआ था स्वागत 
फिल्म की रिलीज के एक दिन पहले से ही देश भर में जश्न का माहौल नजर आने लगा था. रजनीकांत के फैंस ने पूरी मुंबई में रात भी फिल्म के रिलीज का जश्न मनाया. इतना ही नहीं फिल्म की सफलता के लिए हवन और अभिषेक हुआ तो वहीं पूरी रात सिनेमा हॉल्स के बाहर ढ़ोल नगाड़े भी बजाए गए.

2.0 Trailer: जबरदस्'€à¤¤ एक्'€à¤¶à¤¨ के साथ छा गया रजनीकांत का अंदाज-अक्षय कुमार का खौफ

कहा जाए तो इस फिल्म से भारतीय सिनेमा के लिए बड़े बदलाव की फिल्म माना जा रहा सकता है. उम्‍मीद है कि अक्षय कुमार और रजनीकांत की यह जोरदार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जोरदार ओपनिंग लेगी. रिपोट्स के अनुसार पहले ही दिन 100 करोड़ के साथ खाता खोले जाने का अनुमान है. अगर यह अनुमान सच होते हैं तो इंडिया सिनेमा के लिए यह एक बड़ा जश्न होगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch