Monday , May 6 2024

बिहार के मुजफ्फरपुर में महिला कैदी के साथ सामूहिक बलात्कार

पटना। बालिका गृह बलात्कार मामले को लेकर सुर्खियों में चल रहे मुजफ्फरपुर में एक महिला कैदी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है. यह कैदी सीतामढ़ी जेल की है जिसे इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज और अस्पताल लाया गया था. बलात्कार का आरोप दो कैदियों पर ही है. खबरों के मुताबिक यह वारदात 14 नवंबर को अस्पताल के वाशरूम में हुई. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.

ANI

@ANI

Bihar: A prisoner of Sitamarhi jail was allegedly raped by two persons on the night of November 14 in the washroom at Sri Krishna Medical College and Hospital (SKMCH) in Muzaffarpur, where she was taken for treatment on November 11. Case registered, investigation underway

23 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

इससे पहले मुजफ्फरपुर के एक बालिका गृह से करीब 34 बच्चियों के साथ बलात्कार का मामला सामने आया था. चौतरफा दबाव के बाद आखिर में इस मामले को सीबीआई को सौंपा गया. इस मामले की लचर जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट ने बिहार सरकार को फटकार भी लगाई थी. कुछ दिन पहले शीर्ष अदालत ने बिहार के सभी 17 बालिका गृहों की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंप दिया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch