Wednesday , May 15 2024

कोहली को लेकर पोंटिंग का माइंडगेम, इस कंगारू खिलाड़ी को बताया बेहतर

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि उस्मान ख्वाजा रन बनाने के मामले में भारतीय कप्तान विराट कोहली को पछाड़ देंगे और साथ ही उन्होंने कहा कि मेजबान टीम इस सीरीज में जीत हासिल करेगी.

पूर्व टेस्ट कप्तान पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू से कहा कि क्वींसलैंड का यह खिलाड़ी सिर्फ भारत के खिलाफ रन ही नहीं जुटाएगा बल्कि वह प्लेयर आफ द सीरीज भी रहेगा. पोंटिंग ने कहा, ‘वह अपने खेल में शीर्ष पर चल रहा है और ऑस्ट्रेलिया में उसका रिकॉर्ड शानदार है.’ उन्होंने साथ ही चार मैचों की सीरीज में मेजबान टीम के 2-1 से जीतने की भी भविष्यवाणी की.

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 दिसंबर से शुरू हो रही चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारत को बड़ा झटका लगा है. सिडनी ग्राउंड पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया XI के विरुद्ध अभ्यास मैच के तीसरे दिन सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ चोटिल हो गए हैं. बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया है कि वह पहले टेस्ट बाहर हो गए हैं.

बोर्ड ने कहा, ‘शुक्रवार सुबह शॉ की चोट की रिपोर्ट जारी हुई हैं और ऐसे में वह एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. इस चोट से ठीक होने के लिए वह रिहेबिलिटेशन में जाएंगे.’

दरअसल, 19 साल के पृथ्वी, जिन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 66 रनों की जोरदार पारी खेली खेली थी, फील्डिंग करते वक्त डीप मिडविकेट बाउंड्री पर कैच पकड़ने की कोशिश में चोटिल हो गए हैं. उनकी बाईं एड़ी में चोट लगी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch