Monday , May 6 2024

बिहार विधानसभा पहुंचे तेजस्वी और तेजप्रताप, लेकिन एक-दूसरे से नहीं मिले दोनों भाई

पटना। बिहार विधानसभा में उस वक्त सभी की निगाहें एक ओर टिक गई जब अचानक नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और चर्चा में चल रहे उनके भाई तेजप्रताप यादव विधानसभा पहुंचे. हालांकि, दोनों एक-दूसरे के आमने सामने आने से बचते रहे. न तेजप्रताप ने तेजस्वी मिलने की कोशिश की और न ही तेजस्वी उनसे मिले. विधानसभा पहुंचे तेजप्रताप यादव ने इस मौके पर नीतीश सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि बिहार में हाहाकार मचा हुआ है. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने जमकर जेडीयू-बीजेपी गठबंधन सरकार को आड़े हाथों लिया.

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने कहा कि हमारी पार्टी के लोग सरकार की खामियां जनता के सामने लाएंगे. महागठबंधन की सरकार के दौरान मंत्री रहे तेजप्रताप यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता सरकार की नाकामयाबियों के मुद्दे को उठाएंगे. तमाम मुद्दे पर बड़े ही विश्वास के साथ बोल रहे तेजप्रताप यादव से मीडिया ने जब पूछा कि वह घर लौटकर जा रहे हैं कि नहीं तो वो इस सवाल को टाल गए. तेजप्रताप विधानसभा सीधे होटल से पहुंचे थे. दरअसल, वह कई दिनों से अपने घर नहीं लौटे हैं.

तेजप्रताप यादव कई दिनों से पटना से बाहर घूम रहे थे और गुरुवार रात को ही पटना पहुंचे थे. पटना आने के बाद वह अपने घर नहीं गए और सीधे एक होटल में रात में ठहरने के लिए पहुंचे थे. वह शहर के एवीआर होटल में ठहरे थे. आज विधानसभा में दोनों भाई के एक-दूसरे को देखने के बाद भी नहीं मिलने से संकेत मिल रहे हैं कि तेजस्वी और तेजप्रताप यादव के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. परिवार से भी कुछ दिनों से तेजप्रताप की नहीं बन रही है, नहीं तो अपने शहर में रहने के बावजूद वो होटल में नहीं रुकते.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch