Saturday , April 20 2024

हेमा मालिनी हुईं पुरानी, इस बॉलीवुड एक्‍टर को मिला नई ‘ड्रीम गर्ल’ का खिताब

बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्‍ट्रेस हेमा मालिनी को ड्रीम गर्ल के नाम से भी जाना जाता है. साल 1977 में आई फिल्‍म ‘ड्रीम गर्ल’ में हेमा मालिनी निभाए किरदार ने उन्‍हें इस खिताब से नवाजा था जिसके बाद इस उपनाम को अभी तक कोई हासिल नहीं कर पाया था. लेकिन अब बॉलीवुड को उसकी नई ‘ड्रीम गर्ल’ मिल गई है.

हो गए न हैरान, बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना ऑफबीट फिल्‍मों के बेताज बादशाह बनते जा रहे हैं और अब उनके हाथ लगी है एकता कपूर की फिल्‍म ‘ड्रीम गर्ल’. इस फिल्‍म का एक वीडियो आयुष्‍मान ने अपने ट्वटिर अकाउंट पर शेयर करते हुए अपने प्रोजेक्‍ट के बारे में बताया है. इस फिल्‍म का नाम ‘ड्रीम गर्ल’ है. इस फिल्म से लेखक राज शांडिल्य  डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्‍म में आयुष्मान के साथ पहली बार नुसरत भरुचा नजर आएंगी.

वीडियो को देखकर तो यही लग रहा है कि आयुष्मान इस फिल्म में लड़की का किरदार प्‍ले करने जा रहे हैं. फिल्म की कहानी मेरठ शहर की है. बता दें आयुष्मान खुराना की  पिछली रिलीज फिल्म ‘बधाई हो’ ने बॉक्स ऑफिस पर छह हफ्ते में 134 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं इंस्‍टाग्राम पर एकता कपूर के एक फैन पेज ने आयुष्‍मान खुराना का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें  फिल्‍म ‘ड्रीम गर्ल’ की पूरी टीम साथ दिखाई दे रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch