Tuesday , April 23 2024

फैंस को दीवाना बना रहे हैं दिशा पटानी के यह इंटरनेशनल Dance Moves

 एक्‍ट्रेस दिशा पटानी बॉलीवुड की उन हीरोइनों में से हैं जो भले ही चुनिंदा फिल्‍में कर रही हूं, लेकिन अपने इंस्‍टाग्राम से वह फैंस के बीच में काफी ज्‍यादा पॉपुलर रहती हैं. चाहे उनका कोई फोटोशूट हो या फिर अपने एक्‍शन सीक्‍वेंस की प्रैक्टिस, दिशा पटानीअपनी हर एक्टिविटी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करती हैं. टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्‍म ‘बागी 2’ के नजर आ चुकी दिशा इन दिनों सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन इस बिजी शेड्यूल के बाद भी दिशा अपनी डांसिंग प्रैक्टिस नहीं छोड़ रही हैं.

अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ देर पहले ही दिशा पटानी ने अपना नया डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जबरदस्‍त डांस मूव्‍ज करती दिख रही हैं. दिशा का नाम उनके को-स्‍टार टाइगर श्रॉफ के साथ जोड़ा जाता है और और यह जोड़ी अक्‍सर साथ डिनर या लंच डेट पर नजर आती है. लेकिन दिशा का यह डांसिंग वीडियो देख यह तो तय है कि अपनी डांसिंग स्किल के लिए प्रसिद्ध टाइगर श्रॉफ काफी खुश होंगे. आप भी देखें दिशा का यह नया डांसिंग वीडियो.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी जल्द ही फिल्‍म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में वह काफी दिलचस्‍प एक्‍शन सीन करते हुए दिखेंगी. जिसकी प्रैक्टिस करते हुए भी वह नजर आ रही हैं. भारत में सलमान खान के साथ दिशा के अलावा कैटरीना कैफ और तब्‍बू भी नजर आएंगे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch