Monday , April 29 2024

राजस्थान: कांग्रेस प्रत्याशी का विवादित बयान, कहा- ‘मेरी जेब में है पायलट और गहलोत’

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के बेंगु से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र विधूड़ी ने अपनी ही पार्टी के पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री को लेकर विवादित बयान दे डाला. राजेंद्र विधूड़ी ने सचिन पायलट और अशोक गहलोत को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि ये दोनों मेरी जेब में रहते हैं. इन दोनों नेताओं का टिकट मेरे टिकट के ऊपर नहीं है.

एक जनसभा को संबोधित करते हुए राजेंद्र विधूड़ी ने कहा, मैं संजय गांधी के वक्त से राजनीति में हूं और राजनीति कर रहा हूं. इस कारण राहुल गांधी ने भी मुझे इतने विवादों के बीच टिकट दे दिया है. अब आप लोग मुझे जिताइए और मैं सचिन पायलट और अशोक गहलोत को अपनी जेब में रखूंगा. हालांकि, राजेंद्र द्वारा दिए गए इस बयान पर अब तक पार्टी के किसी भी बड़े नेता का कोई जवाब नहीं आया नहीं आया है.

आपको बता दें, राजस्थान में 7 दिसंबर को होने वाले चुनावों को लेकर प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां अपने चरम पर हैं. प्रदेश की दोनों ही बड़ी पार्टियां अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार चुनावी सभाएं कर रही हैं और इसी कड़ी में अपनी अपनी पार्टी को सपोर्ट करने के लिए स्टार प्रचारक भी प्रदेश में मौजूद हैं और जन सभाएं कर लोगों को समर्थन देने के लिए प्रेरित कर रहे हैं.

गौरतलब है कि 29 नवंबर को रामगढ़ सीट से बीएसपी प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह की अचानक मौत हो जाने के कारण इस सीट पर मतदान को स्थगित कर दिया है. जिस कारण प्रदेश में अब 200 की जगह केवल 199 सीटों पर 7 दिसंबर को एक ही चरण में चुनाव होंगे, जिसके बाद 11 दिसंबर को चुनावों का नतीजा सामने आएगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch