Thursday , April 25 2024

वायरल हो रहा है रणवीर का यह VIDEO, दीपिका के बारे कहा- ‘पत्नी जो कहे, उसके लिए…’

नवविवाहित बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह सुखद वैवाहिक जीवन का रहस्य जानते हैं. उनके अनुसार पत्नी जो भी कहे, उसके लिए ‘हां’ कहें. रणवीर ने शनिवार रात को आयोजित शादी के रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण को देखते हुए यह बात कही, जहां महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर क्रिकेट-जगत से एमएस धोनी जैसी हस्तियां मौजूद थीं.

कार्यक्रम में अमिताभ ने अपने गीत ‘जुम्मा चुम्मा’ पर डांस किया और सुपरस्टार शाहरुख खान अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ ‘छइयां छइयां’ पर थिरके. रणवीर और दीपिका ने मुंबई में शनिवार को द ग्रैंड हयात में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया, जिसमें बॉलीवुड, खेल और राजनीति से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की.

कार्यक्रम में न केवल बिग बी और शाहरुख, बल्कि करिश्मा कपूर और वरुण धवन ने भी रणवीर के साथ ‘जुड़वा’ के गीत पर डांस किया. glamouralertofficial नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें रणवीर ज्ञान भरी बातें करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वह दीपिका की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, “जीवन में सफलता की कुंजी यह है कि वह (पत्नी) जो भी कहें, उस पर ‘हां’ कहें.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch