Thursday , April 25 2024

प्रियंका चोपड़ा को मुंह दिखाई में निक की मां ने दिए ‘हीरे के झुमके’, कीमत 55 लाख

जोधपुर में शाही अंदाज में सात फेरे लेने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को सासू मां डेनिस जोनस ने बरेली के तो नहीं लेकिन मुंह दिखाई में हीरे के झुमके गिफ्ट किए हैं. प्रियंका के इन झुमकों की कीमत 55 लाख रुपये बताई जा रही है. जोनस फैमिली के सभी लोग इस शादी में मौजूद रहे तो वहीं चोपड़ा फैमिली ने भी सभी रस्मों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. प्रियंका की शादी 1 और 2 दिसंबर को पहले क्रिश्चियन और फिर दूसरे दिन हिंदू रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई.

डेली न्यूजपेपर हिंदुस्तान में छपी खबर के मुताबिक निक जोनस की मां डेनिस ने बहू प्रियंका को डायमंड ईयररिंग्स गिफ्ट किए है जिनकी कीमत 79,500 डॉलर यानि कि इंडयिन करेंसी में करीब 55.46 लाख रुपये है. इन झुमकों में इस तकरीबन 170 स्टोन लगे हैं और इस डिजाइन को स्नोफ्लेक कहा जाता है. जिसे गोल्ड और डायमंड में बनाया गया है.

 Priyanka Chopra and Nick Jonas

 Priyanka Chopra and Nick Jonas

रिपोर्ट्स के अनुसार जोधपुर में शादी करने के बाद ये कपल मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेगा. दिल्ली की पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी के आने की संभावनाएं हैं, तो वहीं मुंबई के रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों का जमावाड़ा लगेगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch