Monday , April 29 2024

PIC: रोहित-रितिका के प्यार के बीच एक बार फिर आए युजवेंद्र चहल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टेस्ट में ऐसा लग रहा है कि रोहित शर्माको प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया जाएगा. भारत और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के बीच खेले गए इकलौते प्रैक्टिस मैच के बाद इस तरह का अंदाजा लगाया जा रहा है. हनुमा ने इस प्रैक्टिस मैच में अपने पहली पारी में अर्द्धशतक जमाया और दूसरी पारी में उन्हें तीसरे नंबर पर प्रमोट किया गया. हनुमा के प्रैक्टिस मैच में खेलने का मतलब यह हो सकता है कि रोहित शर्मा को और इंतजार करना होगा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की इस सीरीज का पहला मैच छह दिसंबर से शुरू हो रहा है. इस बीच तकरीबन 15 दिन से ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया के साथ रह रहे रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ एक तस्वीर शेयर की है. रोहित शर्मा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- मिसिंग माई अदर हाफ. रोहित शर्मा के इस पोस्ट को शेयर करते ही युजवेंद्र चहल ने भी इस पर कमेंट किया. और युजवेंद्र चहल का यह कमेंट रितिका सजदेह के कमेंट से पहले आ गया है.

युजवेंद्र चहल ने रोहित शर्मा ने कमेंट करते हुए लिखा- यही हाल मेरा है. इस पोस्ट पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी कमेंट किया. रितिका ने लिखा- दिसंबर में दूर रहना काफी मुश्किल हैं. लव यू…

Rohit Sharma

बता दें कि इस बीच रोहित ने हाल ही में संपन्न हुई टी-20 सीरीज में बहुत ज्यादा रन नहीं बनाए हैं. केवल एक बार वह 40 रन बना पाए. अब पृथ्वी शॉ चोट की वजह से एडिलेड टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. अब रोहित के पास ओपनर के रूप में प्लेइंग इलेवन में आने का बढ़िया अवसर हो सकता था, लेकिन प्रैक्टिस मैच में हनुमा विहारी को खिलाने के बाद अब रोहित की संभावना कम होती नजर आ रही हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch