Tuesday , May 14 2024

IPL 2019 में बड़ा बदलाव, नए नाम से दिखेंगे दिल्ली के डेयरडेविल्स

दिल्ली डेयरडेविल्स ने आईपीएल 2019 से पहले टीम के नाम में बदलाव किया है. एक भी आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई यह टीम अब ‘दिल्ली कैपिटल्स’ के नाम से जानी जाएगी.

मंगलवार को दिल्ली में एक समारोह के दौरान फ्रेंचाइजी स्वामी जीएमआर ग्रुप और जेएसडब्ल्यू स्पोर्ट्स ने टीम के नाम बदले जाने की घोषणा की.

Embedded video

Delhi Capitals

@DelhiCapitals

Dilliwasiyon, say hello to Delhi Capitals!

178 people are talking about this

दिल्ली कैपिटल्स टीम के अधिकारी ने नाम में बदलाव का कारण बताते हुए कहा, ‘दिल्ली हमारे देश की राजधानी है, इसलिए हमने फैसला किया है कि अब इस टीम का नाम भी दिल्ली कैपिटल्स होगा.’ यह फ्रेंचाइजी पूर्व कप्तान गौतम गंभीर और कई अंतरराष्ट्रीय सितारों को रिलीज कर चुकी है. जिसमें भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के अलावा जेसन रॉय, ग्लेन मैक्सवेल और लियाम प्लंकेट शामिल हैं.

लगातार असफलता के बाद दिल्ली फ्रेंचाइजी ने नई शुरुआत करने की ओर कदम बढ़ाया है. टीम ने पहले ही सनराइजर्स हैदराबाद से ट्रेड के जरिए शिखर धवन को शामिल किया है. समारोह के दौरान वीडियो संदेश में धवन ने कहा कि वह अपने शहर की टीम में वापसी से खुश हैं और आने वाले सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद कर रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch