Thursday , May 9 2024

दीपिका-रणवीर का रिसेप्शन छोड़, इस हाई-प्रोफाइल शादी में गेस्ट बने सलमान और अक्षय

बॉलीवुड पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 1 दिसंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में अपनी शादी का आखिरी रिसेप्शन दिया. इस मौके पर ग्लैमर इंडस्ट्री का सितारा शामिल हुआ लेकिन यहां पर दबंग खान सलमान और अक्षय कुमार कहीं नजर नहीं आए. दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी छोड़कर ये दोनों सिंगर मीका सिंह के साथ फुकेट में एक वेडिंग अडेंट करने पहुंचे थे. इस डेस्टिनेशन वेडिंग का वीडियो खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

सलमान खान के अलावा इस शादी में खिलाड़ी कुमार अक्षय, सिंगर मीका सिंह, एक्टर और एंकर मनीष पॉल के अलावा हॉलीवुड सिंगर एकॉन भी परफॉर्मेंस देते नजर आए. इन सबके मस्ती करते हुए वीडियो फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं.

बता दें कि कुणाल समतानी और दिव्या वासवानी की इस  ग्रैंड सिंधी वेडिंग में बॉलीवुड सितारों ने जमकर धमाल मचाया. कुणाल समतानी, किशोर और माला समतानी के बेटे हैं, जो कि हांगकांग फेमस भारतीय बिजनेसमैन हैं. शादी में सलमान खान, अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस ईशा गुप्ता और डेजी शाह भी मौजूद रहीं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch