Saturday , April 20 2024

शादी के बाद पहली बार प्रियंका चोपड़ा ने दी स्‍टेज परफॉर्मेंस, ‘राम चाहे लीला’ पर लगाए ठुमके

दिसंबर की शुरुआत में विदेशी दूल्‍हे के साथ फेरे लेने वाली इंटरनेशनल स्‍टार प्रियंका चोपड़ा काम पर वापस लौट आई हैं. शादी के 15 दिन बाद ही काम पर वापसी करने वाली देसी गर्ल ने स्‍टेज परफॉर्मेंस दी. एक अवार्ड शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फिल्‍मों के हिट डांस नबर पर डांस करके स्‍टेज पर आग लगा. इस फंक्‍शन में प्रियंका ने रेड कलर की प्रिटी ड्रेस पहनी हुई थी. इस इवेंट के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

इंस्‍टाग्राम पर प्रियंका के एक फैन पेज ने इस अवार्ड की फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं. प्रियंका ने पिंगा, तूने मारी एंट्री, देसी गर्ल और राम चाहे लीला जैसे कई हिट गानों पर जमकर ठुमके लगाए.

प्रियंका जहां अपने काम पर वापस आ गई हैं वहीं पति निक जोनस न्यूयॉर्क रवाना हो गए हैं. निक जोनस का भतीजी के साथ पि‍यानो बजाते हुए वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बता दें कि जोधपुर में रॉयल वेडिंग और दिल्‍ली में रिसेप्‍शन देने के बाद अब ये जोड़ा 20 दिसंबर को मुंबई के होटल द बालरूम ताज लैंड में अपनी शादी का रिसेप्शन देने जा रहा है. इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री का जमावाड़ा लगेगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch