Saturday , September 21 2024

चेन्नई: करुणानिधि की प्रतिमा के अनावरण पर महागठबंधन के नेताओं का जमावड़ा

चेन्नई। देश में लोकसभा चुनाव 2019 की आहट के साथ ही विपक्षी पार्टियों के एकजुट होने का सिलसिला शुरु हो गया है. चेन्नई में रविवार को तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और डीएमके के नेता एम करुणानिधि की प्रतिमा अनावरण के मौके पर महागठबंधन के नेताओं का जमावड़ा नजर आया.

इस दौरान बीजेपी के खिलाफ विपक्षी पार्टियों को लामबंद करने का प्रयास कर रहे आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, केरल के सीएम पिनराई विजयन नजर आए.

डीएमके मुख्यालय में अभिनेता रजनीकांत, शत्रुघन सिन्हा, डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन समेत साउथ के कई बड़े नेता और अभिनेता मौजूद थे.

कार्यक्रम में यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शामिल हुए. डीएमके मुख्यालय में लगी एम करुणानिधि की प्रतिमा का अनावरण यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने किया. इसके बाद सभी लोगों ने चेन्नई के मरीना बीच स्थित करुणानिधि के मेमोरियल पर श्रद्धांजलि अर्पित की. इनके साथ डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन भी थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch