Sunday , May 19 2024

भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप की शादी के बाद रविवार को हैदराबाद में वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया गया. इस समारोह में दोनों खिलाड़ियों के रिश्तेदारों और करीबी मेहमानों ने शिरकत की. शुक्रवार को यहां दोनों शादी के बंधन में बंधे. न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर साइना और पारुपल्ली की शादी की तस्‍वीरें शेयर की हैं. इनमें देखा जा सकता है कि साइना ने ब्‍लू कलर का खूबसूरत लहंगा पहना है, जबकि वहीं उनके दूल्‍हा बने पारुपल्ली कश्‍यप उसी कलर के राजसी लिबास में नजर आ रहे हैं.

इससे पहले जोड़े के रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. कार्ड में लिखा गया कि रिसेप्शन समारोह हैदराबाद के नोवोटल होटल में शाम 6 बजे से मेहमानों के आने तक चलेगा. वहीं, लड़के वालों की तरफ से जारी इनविटेशन कार्ड में समारोह का समय 7 बजे रखा गया.

साइना की शादी को लेकर पिता हरवीर सिंह ने कहा,‘‘ साइना ने अदालत के नियमों के तहत सुबह 11.30 बजे शादी की.’’ यह शादी साइना के साइबराबाद के रायदुर्गम स्थित घर ओरियोन विला में संपन्न हुई. उन्होंने बताया , ‘‘ शादी में साइना और कश्यप के परिवार के रिश्तेदारों सहित लगभग 40 मेहमानों ने शिरकत की. मेहमानों में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा भी शामिल थे.’’

दुल्हन साइना ने शादी की घोषणा करते हुऐ कश्यप के साथ ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘‘ मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी जोड़ी (बेस्ट मैच ऑफ माई लाइफ). अभी शादी हुई.’’

#JustMarried: साइना नेहवाल ने खेला अपना Best Match, सामने आई शादी की First Photo

इस तस्वीर में साइना ने कम मेकअप किया हुआ था और उन्होंने हल्के नीले रंग का लंहगा और आभूषण पहने थे. वहीं कश्यप गुलाबी रंग के कुर्ते और सफेद पजामा पहने थे. साइना और कश्यप की मुलाकात पुलेला गोपीचंद अकादमी में हुई थी. साइना ने अक्टूबर में शादी के बारे में बताया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch