Saturday , May 4 2024

UP: आगरा में छात्रा को सरेआम जिंदा जलाया, हालत गंभीर

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में सरेआम एक दसवीं कक्षा की छात्रा को दो लोगों ने जिंदा आग के हवाले कर दिया. इस घटना में लड़की करीब सत्तर फीसदी तक जल गई. उले इलाज के लिए आगरा से दिल्ली रेफर कर दिया गया है. वहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक 15 वर्षीय छात्रा अकोला के एक इंटर कॉलेज में दसवीं कक्षा की छात्रा है. रोजना की तरह वह अपनी साइकिल से घर वापस लौट रही थी. जैसे ही वह अपने घर के करीब पहुंची, तभी वहां पहले से मौजूद दो युवकों ने लड़की को आग के हवाले कर दिया. राहगीरों ने किसी तरह से लड़की को बचाया और पुलिस को सूचना दी.

लेकिन तब तक लड़की 70 फीसदी तक जल चुकी थी. पुलिस की मदद से फौरन लड़की को एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया. पुलिस के मुताबिक घटना दोपहर करीब एक बजे की है.

पीड़ित छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी किसी कोई दुश्मनी भी नहीं है. बावजूद इसके उनकी बेटी को जलाया गया और फिर उसे खाई में धकेलने की कोशिश भी की गई. पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch