Friday , May 3 2024

करिश्मा तन्ना के साथ सनी लियोनी का यह VIDEO हुआ वायरल, अब तक लाखों बार देखा गया

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है. वह हर बार कोई न कोई नए अवतार में नजर आती हैं, चाहे बात ‘बेबी डॉल में सोने दी’ की कर लें या फिर ‘लैला ओ लैला’ और ‘डर्टी गर्ल’ की. सनी लियोनी की इन गानों की धुन आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रही है. इसी क्रम में सनी का एक और नया गाना ‘टेंशन वाली रात’ इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस गाने में सनी अकेले नहीं हैं, करिश्मा तन्ना भी नजर आ रही हैं. सनी के इस गाने को नेहा कक्कड़ और फरहाद भिवांडीवाला ने गाया है और लिरिक्स अरको की है.

14 लाख से ज्यादा बार देखा गया गाना
4 दिसंबर को Zee Music Company द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 14 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, भारतीय मूल की कनाडियाई अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में काम करने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है. वह जल्द ही तमिल फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं. यह पूछने पर कि क्या वह अधिक क्षेत्रीय फिल्में करना चाहती हैं? इसके जवाब में सनी ने कहा, “मैं केवल वही फिल्में करना चाहती हूं जो मुझे पसंद आती हैं और अगर वह अलग-अलग भाषाओं में हैं तो मुझे इससे कोई परेशानी नहीं.” सनी लियोनी जिनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है. वह फिल्म ‘वीरमादेवी’ से तमिल फिल्म उद्योग में प्रवेश कर रही हैं.

‘वीरमादेवी’ के निर्देशक वी.सी. वदिवुदायान हैं और इसमें नवदीप भी प्रमुख किरदार में नजर आएंगे. अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं काफी चीजों पर काम कर रही हूं लेकिन उनके बारे में खुलासा नहीं कर सकती हूं.” बता दें कि सनी लियोनी पिछले दिनों अपनी बायोपिक वेब सीरीज के चलते काफी खबरों में रही थीं. उनकी जिंदगी पर बनी वेब सीरीज ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ का पहला सीजन काफी हिट रहा है. ZEE5 पर प्रसारित होने वाली इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आ गया है. बता दें, सनी का एक और गाना ‘लव एक्सीडेंट’ भी इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch