Wednesday , May 15 2024

मां बनने के एक महीने बाद फिटनेस पर जुटीं नेहा धूपिया, इस शो से होगी वापसी!

अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान फैशन सेंस और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहीं एक्ट्रेस नेहा धूपिया मां बनने के एक महीने बाद ही वापस अपनी फिटनेस पर गौर करना शुरु कर चुकी हैं. उनका मानना है कि अभी फिल्मों में आने में तो उन्हें समय लग सकता है. लेकिन इसके लिए तैयारी की रफ्तार कभी धीमी नहीं होगी.

नेहा धूपिया का कहना है कि फिल्मों में वापसी में उन्हें समय लग सकता है क्योंकि उन्हें नहीं पता कि कोई किरदार निभाने के लिए उन्हें कैसे तैयारी करनी होगी. लेकिन इसकी तैयारी की रफ्तार धीमी नहीं होगी.


नेहा और उनके पति अंगद बेदी ने पिछले महीने अपनी पहली संतान बेटी मेहर का स्वागत किया था. नेहा ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘मुझे अपने आप को एक निश्चिम किरदार में ढालना होगा, इसमें मुझे थोड़ी देर लग सकती है. मुझे नहीं पता कि शारीरिक तौर पर किरदार को क्या चाहिए होगा.’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं ‘रोडिज’ के दौरान गर्भवती थी और मां बनने के बाद उसके आने वाले सीजन मैं भी नजर आऊंगी. लेकिन ‘तुम्हारी सुलु’ जैसा किरदार करने के लिए मुझे शारीरिक रूप से अपना 100 प्रतिशत देना होगा. लेकिन मैं रफ्तार धीमी नहीं करूंगी, मैं एक मां बनना चाहती हूं…मंच पर प्रस्तुति देना चाहती हूं..सब कुछ करना चाहती हूं.’’


बता दें कि नेहा ने पिछले साल अचानक शादी करके सबको चौंका दिया था. वहीं बाद में उनके प्रैग्नेंट होने की खबर ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. क्योंकि प्रैग्नैंसी के दौरान भी नेहा ने किसी तरह की छुट्टियां नहीं मनाई. वह लगातार अपने शो को होस्ट करती रहीं.

इतना ही नहीं अपने इसी शो में बेटी मैहर के पैदा होने के पहले नेहा और अंगद ने एक बड़ा खुलासा किया था. जिसमें अंगद ने बताया कि नेहा शादी के पहले ही पैग्नेंट हो गई थीं. इस वजह से उन्हें अपने घर में काफी डांट भी पड़ी थी. इतना ही नहीं नेहा ने भी अंगद का सामान घर से बाहर फेंक दिया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch