Saturday , May 4 2024

कादर खान के निधन की खबरों को बेटे सरफराज ने बताया झूठा, बोले- अस्पताल में चल रहा है इलाज

पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे 81 वर्षीय अभिनेता कादर खान के निधन की खबरों के बीच उनके बेटे सरफराज ने खबरों को सिरे से खारिज किया है. अभिनेता कादर खान के बेटे ने बताया कि उनके पिता अभी कनाडा के एक अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. सरफराज ने आगे कहा कि ‘यह सभी खबरें फर्जी हैं. ये सब खबरें सिर्फ अफवाहें हैं. मेरे पिता अभी अस्पताल में हैं.’

बता दें काफी समय से बीमार चल रहे कादर खान को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी कंडीशन को देखते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें रेगुलर वेंटीलेटर से हटाकर बाईपैप वेंटीलेटर पर रखा है. जिसके बाद से ही उनके निधन की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया. जिसके बाद अभिनेता के बेटे ने सामने आकर इन सभी खबरों का खंडन किया है.

वहीं कादर खान की तबीयत खराब होने की खबरें सामने आने के बाद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘कादर खान, बेहद ही प्रतिभाशाली एक्टर और राइटर हैं. जो इस वक्त अस्पताल में भर्ती हैं. मैं उनकी अच्छी सेहत की दुआ करता हूं.’ बता दें अमिताभ बच्चन कादर खान के साथ मिस्टर नटवरलाल, सूर्यवंशम, मुकद्दर का सिकंदर, सुहाग और शहंशाह जैसी बेहतरीन फिल्मों में साथ काम कर चुके है.

बता दें एक्टर के साथ ही कादर खान काफी अच्छे लेखक भी हैं. मनमोहन देसाई के साथ मिलकर वह  ‘गंगा जमुना सरस्वती’, ‘लावारिस’ ‘धर्म वीर’, ‘कुली’ ‘देश प्रेमी’, ‘अमर अकबर एंथनी’ जैसी बेहतरीन फिल्में लिख चुके हैं. वहीं उन्होंने कुली नंबर 1, कर्मा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, और सल्तनत फिल्मों के भी कई डायलॉग्स लिखे हैं. उनके फिल्मी करियर की बात की जाए तो वह अब तक 300 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch