Thursday , April 18 2024

Bigg Boss 12: अब श्रीसंत बोले- ‘मैंने भले ही ‘बिग बॉस’ नहीं जीता, मगर…’

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के हाथों ‘बिग बॉस 12’ की ट्रॉफी हारने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत का कहना है कि वे भले ही शो नहीं जीत पाए लेकिन उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीता है. श्रीसंत ने को बताया, “मैं शो का विजेता नहीं बन पाया लेकिन मैंने कईयों के दिल जीत लिए हैं. क्या यह एक बड़ी उपलब्धि नहीं है? जब मैं शो में आया था तो मैंने सोचा था कि मैं एक या दो सप्ताह में बाहर निकल जाऊंगा लेकिन मैं बचा रहा. न केवल बचा रहा मैंने शो पर दबदबा कायम रखा.”

चाहे वे शो को छोड़ने की धमकियां हो या को-कंटेस्टेंट के साथ उनकी आक्रमक लड़ाई श्रीसंत हमेशा अपने ‘बिग बॉस’ के सफर के दौरान खबरों में रहे. फाइनल में पहुंचने के उनकी रणनीति के बारे में पूछने पर 35 वर्षीय श्रीसंत ने इसे खारिज करते हुए कहा, “शो में आपने जो भी देखा वह सामान्य और स्वाभाविक था. कुछ भी पहले से तय नहीं था. मैंने कोई रणनीति भी नहीं बनाई थी.”

उन्होंने कहा, “मैंने कोई योजना नहीं बनाई थी कि मैं कुछ विशेष तरीके से चीजों पर प्रतिक्रिया करूंगा. मैं जैसा हूं वैसा रहा. और जहां तक बात लड़ाइयों की है, वे हमेशा होंगी क्योंकि एक घर में 90 दिनों तक भिन्न मिजाज के लोगों के साथ रहना आसान नहीं है.”

शो के पहले रनर अप रहे श्रीसंत ने रविवार को शो के अंतिम दिन उन्हें समझने और खुद को साबित करने के लिए एक और मौका देने के लिए लोगों का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा, “मैं खुद को सम्मानित और भाग्यशाली मान रहा हूं कि मुझे लोगों से इतना प्यार मिला. मेरे प्रशंसक मेरे अच्छे और बुरे समय में मेरा समर्थन करते रहे. इस शो ने बहुत कुछ दिया है हालांकि मैं इसकी क्रिकेट से तुलना नहीं कर सकता.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch