Friday , May 3 2024

चंदौली में दर्दनाक हादसा, कच्चे मकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, 7 लोगों की मौत

लखनऊ/चंदौली। साल के पहले दिन उत्तर प्रदेश के चंदौली में सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा हुआ. मंगलवार (01 जनवरी) सुबह एक कच्चे मकान में तेज रफ्तार ट्रक जा घुसा, जिससे सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है. घटना यूपी बिहार बॉर्डर के इलिया थाना क्षेत्र के मालदह पुलिया की है.

जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि जिस समय ये हादसा हुआ उस वक्त परिवार के सभी सदस्य मकान में सो रहा थे. मरने वालों में महिलाएं और बच्चे दोनों शामिल हैं. घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है. मौके पर कई थानों की फोर्स सहित एएसपी पहुंचे हैं.

तनाव को देखते हुए भारी तदद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. सात लोगों की मौत के बाद ग्रामीणों की मांग है कि मौके पर डीएम पहुंचें और इस केस की कार्रवाई इलिया थाने हो. इसके साथ ही मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जाए.

चंदौली में ही एक अन्य घटना में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर युवक की मौत हो गई. मामला मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के करवत गांव का है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त युवक सड़क पार कर रहा था. मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch