Wednesday , April 24 2024

Bigg Boss विनर बनने के बाद दीपिका ने श्रीसंत के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बोलीं – ‘तुम पर गर्व है’

साल 2018 टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के लिए खुशियों भरा जहां एक तरफ उनकी जिंदगी में शोएब इब्राहिम की एंट्री हुई तो दूसरी तरफ वो बिग बॉस 12 की विनरबनीं. दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस के घर में अपनी खास पहचान बनाई और इसी के साथ 12वें सीजन की ट्राफी भी अपने नाम कर ली. शो में दीपिका के कई दोस्त बने तो उन्हें जिंदगी भर के लिए श्रीसंत के रूप में एक प्यारा रिश्ता भी मिला. भाई-बहन की इस जोड़ी ने फिनाले तक का सफर साथ में तय किया.

बिग बॉस के फिनाले के बाद विनर बनीं दीपिका कक्कड़ ने अपने भाई श्रीसंत के लिए एक इमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इसमें दीपिका ने लिखा कि मेरे लिए गर्व की बात है कि हम दोनों टॉप टू में पहुंचे. भाई आपको शुक्रिया मेरा हर कठिन स्थिति में साथ देने के लिए. हमारे बीच कैसी भी ऊंच-नीच आई हो लेकिन हम दोनों हमेशा के दूसरे के साथ खड़े रहे और यही हमारी ताकत रही. मैं हमेशा तुम्हारी बहन रहूंगी.

वहीं शो के पहले रनर अप रहे श्रीसंत ने फिनाले में कहा कि मैं खुद को सम्मानित और भाग्यशाली मान रहा हूं कि मुझे लोगों से इतना प्यार मिला. मेरे प्रशंसक मेरे अच्छे और बुरे समय में मेरा समर्थन करते रहे. इस शो ने बहुत कुछ दिया है हालांकि मैं इसकी क्रिकेट से तुलना नहीं कर सकता.

बता दें कि फिनाले राउंड में चार कंटेस्टेंट पहुंचे थे जिसमें श्रीसंत और दीपिका के अलावा रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर भी दमदार दावेदार थे. दीपक और श्रीसंत के फैंस उन्हें जीतते हुए देखना चाहते थे लेकिन बाजी दीपिका ने मार ली.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch