Thursday , March 28 2024

Jio का ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ऑफर: सिर्फ 501 रुपए में खरीदें फोन, साथ में एक और स्मार्ट डील

नए साल में भी जियो के धमाकेदार ऑफर्स जारी हैं. कंपनी ने ग्राहकों के लिए ‘हैप्पी न्यू ईयर’ ऑफर निकाला है, जिसमें सिर्फ 501 रुपए का जियो फोन मिल रहा है. साथ में एक और स्मार्ट डील मिलेगी वो ये कि आप 594 रुपए देकर छह महीने का रीचार्ज पा सकते हैं. इस पर आपको अनलिमिटेड कॉल और डेटा मिलेगा.

क्या है डील?
इस ऑफर में दो चीजे हैं. पहली 501 रुपए में एक जियोफोन मिलेगा और ये तभी मिलेगा जब आप इसके बदले में अपना कोई पुराना फीचर फोन एक्सचेंज करेंगे. जिस फोन को आप एक्सचेंज करेंगे वो चालू हालत में होना चाहिए और उसका चार्जर सही होना चाहिए. दूसरी चीज, आपको 6 महीने के लिए प्रतिमाह 99 रुपए के वाउचर्स दिए जाएंगे, जिनकी कुल कीमत होगी 594 रुपए. इस तरह ये पूरी डील आपको 1095 रुपए की पड़ेगी लेकिन एक बार पैसा भरने के बाद आपको छह महीने तक न तो डेटा के बारे में सोचना है और न ही रीचार्ज के बारे में.

डील मिलेगी कैसे?
ये स्कीम जियोफोन मॉनसून हंगामा ऑफर से जुड़ी है. यदि आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको जियो की ऑफिशियल वेबसाइट से 1095 रुपए के ‘जियो फेस्टिव गिफ्ट कार्ड’ खरीदने होंगे. इसके बाद कंपनी आपको कार्ड डिलीवर करेगी या आपको ऑफिशल स्टोर पर जाकर इसे कलेक्ट करना होगा.

सालभर के लिए है डील
जियो की ये डील पूरे साल चलेगी. यानी एक बार आप गिफ्ट कार्ड खरीद लेते हैं, तो जरूरी नहीं कि आप अभी फोन खरीदें. आप 1095 रुपए के ये गिफ्ट कार्ड साल में कभी भी भुना सकते हैं. सालभर में आने वाले किसी भी ईवेंट या खास मौके पर आप फोन के साथ ये डील ले सकते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch