Monday , May 20 2024

राहुल गांधी ने फिर मारी आंख, राफेल पर चर्चा के दौरान कैमरे में कैद हुई ये हरकत

नई दिल्ली। आंख मारने के लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर से चर्चा में हैं, राहुल गांधी ने एक बार फिर से लोकसभा में बहस के दौरान शुक्रवार को आंख मारी है। इससे पहले 20 जुलाई 2018 को भी राहुल गांधी की आंख मारने की हरकत लोकसभा के कैमरों में कैद हुई थी।

शुक्रवार को राफेल डील पर चर्चा के दौरान जब आल इंडिया अन्ना द्रमुक (AIADMK) नेता एम थंबी दुरई जब अपना पक्ष रख रहे थे तो राहुल गांधी ने थंबी दुरई के पक्ष पर मेज थपथपाई और फिर अपने पीछे बैठे कांग्रेस सांसद की तरफ आंख मार दी।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद सरकार पर राफेल डील में घोटाले का आरोप लगाया है और उनके आरोपों के बाद ही संसद में राफेल डील पर चर्चा हो रही है, लेकिन राहुल गांधी की इस हरकत के बाद ऐसा लग रहा है कि वह इस मुद्दे को लेकर ज्यादा गंभीर नहीं हैं और सिर्फ विपक्ष को घेरने के लिए ही ये आरोप लगाया है।

इससे पहले 20 जुलाई 2018 को भी राहुल गांधी लोकसभा में चर्चा के दौरान आंख मारते हुए कैमरे में कैद हुए थे, उन्होंने उस समय भी सरकार पर अपने भाषण में गंभीर आरोप लगाए थे और उसके बाद प्रधानमंत्री मोदी की सीट के पास पहुंचकर उन्हें जबरदस्ती गले से लगा लिया था। बाद में जब राहुल गांधी अपनी सीट पर वापस लौटे तो अपने पीछे बैठे कांग्रेस सांसद की तरफ आंख मार दी थी। उस समय भी राहुल गांधी पर आरोप लगे थे कि वह चर्चा के लिए गंभीर नहीं थे और प्रधानमंत्री को गले लगाकर सिर्फ सुर्खियां बटोरना चाहते थे।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch