Wednesday , May 22 2024

पीलीभीत में एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत, मचा हड़कंप

पीलीभीत/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में मंगलवार (08 जनवरी) को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध हालत में शव मिले हैं. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके पास पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज, मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामला पीलीभीत जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव का है. एक साथ एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मृत्यु की खबर के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में जिले के डीएम और एसपी घटनास्थल पहुंच गए.

घटना कैसे हुई इस बात का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल सकेगा. मरने वालों में तीन महिलाएं शामिल है. पुलिस का कहना है कि फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम द्वारा जांच की जा रही है, साथ ही मृतकों के परिजन से भी बात की जा रही है. जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

पुलिस ने आशंका जताई है कि रात के खाने में किसी तरह का जहरीला पदार्थ देकर इन्हें मारा गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch