Thursday , April 25 2024

MP: कभी आसमान से बरस पड़ते हैं पत्थर तो कभी धू-धू कर जलने लगती है कार, रहस्यमयी घटनाओं से मचा कोहराम

बैतूल। खड़ी कार में अचानक आग लगकर उसका धू-धू कर जल जाना, घर मे रखी फाइलों में आग लग जाना, बड़े बड़े पत्थरो की बारिश, ये सब किसी फिल्मी कहानी का हिस्सा मालूम होते है, लेकिन ये कोई फसाना नहीं बल्कि हकीकत है. रियल लाइफ में ऐसा ही कुछ बैतूल के एक गांव में देखने को मिल रहा है. जहां एक परिवार बीते चार दिनों से अपने घर मे हो रही रहस्यमयी घटनाओं से परेशान है. उसने इसके लिए पुलिस से भी गुहार लगाई, लेकिन पुलिस से भी कोई मदद नहीं मिल सकी है, क्योंकि पुलिस को भी इसके पीछे के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है. वहीं घर में हो रही इस तरह की अजीबो गरीब घटनाओं से सिर्फ पीड़ित परिवार ही नहीं पूरा गांव दहशत में है.

घर में रहने वाले सुखदेव नरवरे और उनके परिवार का कहना है कि ‘ वह कुछ 10 दिनों पहले ही अंधरिया गांव में इस मकान में रहने आए हैं, लेकिन बीते चार दिनों से कुछ अजीबो-गरीब घटनाएं देखने को मिल रही हैं. चार दिन पहले ड्यूटी करके घर लौटने के बाद वह सोने की तैयारी में थे, उन्होंने अपना बिस्तर बिछाया ही था कि अचानक ही घर में पत्थरों की बरसात होने लगी, घर में रखे जरूरी दस्तावेज धू-धू करके जलने लगे. कपड़ों में भी आग लग गई, बाथरूम गए तो जलते हुए कपड़े उड़कर वहां भी पहुंच गए. घर से बाहर निकले तो देखा कि सामने खड़ी कार में अचानक ही आग लग गई. ऐसे में न तो उन्हें और न ही आस-पड़ोसियों को इसके बारे में कुछ समझ नहीं आ रहा है.’

बता दें सुखदेव नरवरे कोयला खदान कर्मी हैं और कुछ दिनों पहले ही बैतूल के गांव अंधरिया में रहने आए हैं. ऐसे में इस तरह की अजीबो-गरीब घटनाएं देखकर वह बेहद परेशान और डरे हुए हैं. जब इन घटनाओं पर ध्यान देने के बाद कोई हल नहीं निकला तो वह अपनी परेशानी लेकर पुलिस के पास पहुंचे, लेकिन इसमें पुलिस भी उनकी कोई मदद नहीं कर पाई. नरवरे के मुताबिक इस तरह की रहस्यमयी घटनाओं के चलते उनका परिवार बेहद डरा हुआ है. सुखदेव के घर हो रही इन रहस्यमयी घटनाओं से पूरे गांव में दहशत और सन्नाटे का आलम है. गांव के बुजुर्ग बताते हैं कि उन्होंने ऐसी हैरतअंगेज घटनायें कभी नही देखी. बुजुर्ग इसे तांत्रिक क्रियाओं का नतीजा बता रहे हैं. हालांकि यह किसी की शरारत है या सच में ऐसी घटनाएं हो रही हैं, इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch