Saturday , May 18 2024

SP-BSP का गठबंधन तभी तक रहेगा जबतक बहनजी के आगे अखिलेश घुटने टेकते रहेंगे: मुलायम के समधी 

लखनऊ। आगामी लोकसभा चुनाव से भारतीय जनता पार्टी को मात देने के लिए बहुजन समाज पार्टी (BSP) और समाजवादी पार्टी (SP) ने उत्तर प्रदेश में जो गठबंधन किया है उसपर SP विधायक मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने सवाल उठाया है। फिरोजाबाद के सिरसागंज से SP विधायक हरिओम यादव ने कहा है कि फिरोजाबाद में यह गठबंधन काम नहीं करेगा और न ही सफल होगा।

हरिओम यादव ने कहा कि यह गठबंधन तभी तक चल सकता है जबतक हमारे राष्ट्रीय अध्यक्षजी ( अखिलेश यादव) बहनजी (मायावती) की हां में हां मिलाते रहेंगे और घुटने टेकते रहेंगे। हरिओम यादव ने रविवार को यह बयान दिया है।

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में बसपा और सपा ने गठबंधन करके आपस में सीटों का बटवारा किया है, 80 सीटों में से दोनो पार्टियों ने 38-38 सीटों पर आपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया है और 2 सीटें अपने सहयोगियों को देने की घोषणा की है। 2 अन्य सीटें यानि रायबरेली और अमेठी ने दोनो पार्टियों ने अपने उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला किया है। अमेठी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा सीट है जबकि राय बरेली से उनकी माता सोनिया गांधी सांसद हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch