Sunday , September 22 2024

मल्लिकार्जुन खड़गे का BJP पर आरोप, ‘फैलाई जा रही है अफवाह, कर्नाटक सरकार को नहीं कोई खतरा’

नई दिल्ली। कर्नाटक सरकार से 2 निर्दलीय विधायकों के समर्थन वापस लेने के बाद मचे सियासी बवाल के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राज्य की कुमारस्वामी सरकार को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि BJPअफवाह फैला रही है कि आने वाले कुछ दिनों में कांग्रेस के कुछ ओर विधायक इस्तीफा दे सकते हैं, जबकि ऐसा कुछ नहीं है।

इसके आगे खड़गे ने कहा कि भ्रम फैलाने की अपनी कोशिश में बीजेपी कामयाब नहीं होगी। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने अपने विधायकों को गुरुग्राम के एक होटल में पकड़कर रखा है, जो साफ बताता है कि कमजोर कौन है। खड़गे ने कहा कि ‘आप (बीजेपी) अपने विधायकों को गुरुग्राम में सेवन स्टार होटल में क्यों रख रहे हैं? छोड़ दीजिए।’

BJP विधायकों के होटल में रखे जाने की बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि ‘उन्हें (विधायकों को) वहां पकड़कर रखे हैं, बेचारे परेशान हैं। संक्रांति हमारे यहां बड़ा त्योहार होता है, कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु में यह बड़ा त्योहार होता है। उसमें विधायकों को घर नहीं जाने दिया गया, वे परेशान हैं। इसी से समझिए कि कौन कमजोर है।’

विधायकों को शहर से बाहर जाने वाली बात को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि ‘कोई विधायक शिरडी साईं बाबा गया, कोई मुंबई में काम से गया, कोई शादी में शामिल होने के लिए मुंबई गया है।’ खड़गे ने ये भी कहा कि JDS और कांग्रेस के विधायकों में कोई बैर नहीं है, सब विधायक एकजुट हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch