Monday , April 29 2024

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए हुआ घरेलू सीरीज का एलान

इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए घरेलू सीरीज का एलान कर दिया गया है. दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. मुकाबला मुंबई और गुवाहाटी में 22 फरवरी से 9 मार्त के बीच खेला जाएगा.

सबसे पहले वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी जिसकी शुरूआत 22 फरवरी से होनी है. दोनों टीमों के बीच सभी वनडे मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. सीरीज का दूसरा मुकाबला 25 और तीसरा मैच 28 फरवरी को होगा.

वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच टी-20 सीरीज खेली जाएगी. टी-20 सीरीज शुरूआच चार मार्च को होगी. सीरीज का पहला मैच बर्सापारा में खेला जाएगा. बाकी बचे जो मैच सात और नौ मार्च को खेले जाएंगे.

वनडे और टी-20 सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम बोर्ड प्रेसीडेंट इलेवन के बीच 18 फरवरी को मुंबई में एक अभ्यास मैच खेलेगी. वनडे मुकाबले सुबह नौ बजे से जबकि टी-20 मुकाबले 10 बजे से खेले जाएंगे.

आपको बता दें कि इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम 12 महीने के भीतर दूसरी बार भारतीय दौरे पर आ रही है.

इस समय भारत की टीम न्यूजीलैंड दौरे पर गई है जहां उसे नए को WV रमन की निगरानी में तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch