Wednesday , April 24 2024

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी की कार को मारी टक्कर, ड्राइवर के साथ की मारपीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस और रियलिटी शो की कंटेस्टेंट रही शमिता शेट्टी के साथ मुंबई में बदसलूकी का मामला सामने आया है. न्यूज एजेंसी की खबर के मुताबिक, शमिता शेट्टी की कार को ठाणे के विवियाना मॉल के पास एक बाइक ने टक्कर मार दी. इतना ही बाइक सवार तीन लोगों ने एक्ट्रेस के ड्राइवर के साथ हाथापाई भी की. यह घटना मंगलवार देर रात मुंबई के ठाणे एरिया की है.

रिपोर्ट के मुताबिक, शमिता शेट्टी के ड्राइवर ने रबोड़ी पुलिस स्टेशन में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने ड्राइवर के बयान के आधार पर तीनों शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

बता दें कि शमिता के ड्राइवर ने बयान में बताया कि  उन तीनों ने उसे थप्पड़ मारा और धमकी भी दी. भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 323, 504, 506, 427 और 34 के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में शामिल कार की पहचान भी कर ली गई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch