Friday , April 19 2024

इस तारीख को भारत में लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy सीरीज, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। बहुत जल्द Samsung Galaxy S10 लॉन्च होने वाला है. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने इस स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है. सैमसंग एस सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. लॉन्चिंग इवेंट 20 फरवरी को सैन प्रांसिस्को में होने वाला है. 20 फरवरी को Galaxy S10, S10+ और S10e को लॉन्च किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि इस इवेंट में वायरलेस ईयरफोन Galaxy Buds और Galaxy Watch Active भी लॉन्च की जाएगी. उम्मीद की जा रही है कि भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन को 6 मार्च को लॉन्च किया जाएगा और इसकी बिक्री 15 मार्च से शुरू हो जाएगी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy S10 लाइट की कीमत  50 हजार रुपये, Galaxy S10 की कीमत 65 हजार रुपये, Galaxy S10+ की कीमत 75 हजार रुपये के आसपास हो सकती है. Galaxy S10+ के टॉप वेरिएंट की कीमत 1 लाख रुपये तक हो सकती है.

फीचर की बात करें तो सभी मॉडल में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होंगे. ये स्मार्टफोन  सैमसंग द्वारा डेवलप किए गए One UI पर काम करेगा जो ऐंड्रॉयड पाई पर आधारित है. बैटरी 3000mAh से 4000mAh के बीच होगी. डिस्प्ले 6.11 इंच से लेकर 6.44 इंच तक होगा. तीनों स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी के लिए पंचहोल कैमरा मिलेगा.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch