Saturday , April 20 2024

नायडू ने दिल्ली में आहूत धर्म पोराटा दीक्षा में भाग नहीं लेने का लिया निर्णय

माकपा और भाकपा नेताओं ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू द्वारा सोमवार को दिल्ली में आहूत धर्म पोराटा दीक्षा (एक दिवसीय अनशन) में भाग नहीं लेने का निर्णय लिया है। दोनों वामदलों के प्रदेश सचिवों पी. मधु और के. रामकृष्णा ने स्पष्ट कहा कि उनकी पार्टियां चंद्रबाबू के अनशन कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बनेंगी।

इस मौके पर उन्होंने याद दिलाया कि चंद्रबाबू सरकार ने पुलिस से विशेष दर्जे की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं की पिटाई करवा कर उनके खिलाफ मामले दर्ज करवाए थे। उस वक्त दर्ज किए गए मामले अभी तक नहीं हटाए गए हैं और उनके कार्यकर्ता अभी भी अदालतों के चक्कर लगा रहे हैं।

माकपा और भाकपा नेताओं का कहना था कि जरूरत की स्थिति में आंदोलन को तवज्जू दिए बिना चुनाव से ठीक दो महीने पहले चंद्रबाबू नायडू की इस तरह की जल्दबाजी सिर्फ और सिर्फ राजनीतिक हितों के लिए है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अगर उस समय स्पेशल पैकेज की जगह विशेष दर्जे की मांग पर अड़े रहे होते, तो हम जरूर उनका साथ दिए होते।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About admin