Thursday , May 2 2024

पुलवामा आतंकी हमलाः पीएम मोदी और अमित शाह ने सभी राजनीतिक कार्यक्रम किए रद्द

नई दिल्ली। पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने सभी राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. मध्य प्रदेश में होने वाले दोनों रैलियों को रद्द कर दिया गया है. पीएम मोदी आज इटारसी में एक रैली को संबोधित करने वाले थे. वहीं शनिवार को धार में एक जनसभा को संबोधित करने वाले थे.

पीएम मोदी के अलावा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के तमाम बड़े नेताओं ने शुक्रवार को होने वाले अपने राजनीतिक कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. गौरतलब है कि पुलवामा में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे गाड़ी से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें कम से कम 37 जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर रूप से घायल हैं.

लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर पीएम मोदी और अमित शाह समेत कई बड़े नेता देश भर में अलग-अलग जगहों पर चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे. पार्टी सूत्रों ने बताया कि फिलहाल इसे रद्द कर दिया गया है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch