Saturday , April 20 2024

मोदी के इस बयान को लेकर मुशर्रफ ने कहा, इमरान सरकार को दोष देना गलत

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा है कि नरेंद्र मोदी के दिल में कोई आग नहीं है, बल्कि मेरे दिल में कश्मीरियों के लिए उससे ज्यादा आग है। पुलवामा हमले के बाद मोदी ने एक रैली में कहा था कि जो आग आपके दिल में है, वही मेरे दिल में भी है। इंडिया टुडे से एक बातचीत में मोदी के इस बयान को लेकर मुशर्रफ ने कहा कि नरेंद्र मोदी कहते हैं कि मेरे दिल में आग है। मैं कहता हूं जब कश्मीरी मारे जाते हैं और कश्मीरी बच्चों की आंखों में गोलियां लगती हैं, तो मेरे दिल में ज्यादा आग लगती है।

मुशर्रफ ने इस दौरान पुलवामा हमले में जान देने वाले जवानों के प्रति संवेदना जताते हुए कहा कि जवानों के परिवार के प्रति मेरी पूरी सहानुभूति है। मैंने 1971 की लड़ाई में अपना सबसे अच्छा दोस्त खोया है इसलिए मैं जानता हूं अपनों को खोने पर क्या बीतती है।

मुशर्रफ ने कहा कि हमले के बाद से भारत में पाक को गालियां दी जा रही हैं जो कि ठीक नहीं है। ये माहौल को खराब करने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि टीवी चैनलों की डिबेट में पाकिस्तान को जिस तरह से गालियां दी जा रही हैं। मुशर्रफ ने कहा कि कहा कि अगर भारत की ओर से पाकिस्तान पर हमला किया गया तो यह मोदी की जिंदगी की सबसे बड़ी भूल साबित होगा।

परवेज मुशर्रफ ने कहा कि आखिर इस हमले को लिए पाकिस्तानी की सरकार को क्यों दोष दिया जा रहा है। पुलवामा हमले में जैश का हाथ था, मेरी जैश के प्रति कोई संवेदना नहीं है। लेकिन इसमें इमरान सरकार की किसी तरह की भूमिका नहीं थी इसलिए पाकिस्तान को दोष देना बंद करिए।

बता दें कि 14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला हुआ था, जिसमें 40 जवानों की जान चली गई। ये हमला तब हुआ जब सीआरपीएफ के 2500 जवानों का काफिला श्रीनगर जा रहा था। जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है। जो पाकिस्तान से संचालित होता है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी हमले के पीछे पाक से मदद की बात कही है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch it