Wednesday , April 24 2024

प्रियंका गांधी का यूपी दौरा स्थगित, प्रयागराज से वाराणसी तक गंगा के जरिए जाना था

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का शुक्रवार से शुरू हो रहा उत्तर प्रदेश दौरा फिलहाल स्थगित कर दिया गया है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा, ‘कुछ दिक्कतें आ रही हैं, ट्रैवलिंग (यात्रा) को लेकर… कल का कार्यक्रम स्थगित हुआ है.’ उल्लेखनीय है कि पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका को पार्टी के चुनाव प्रचार की औपचारिक शुरूआत करने शुक्रवार को यहां पहुंचना था.

बब्बर ने पूर्व में कहा था कि प्रियंका गांधी गरीबों विशेषकर नदी तटों पर रहने वाले गरीब लोगों से संवाद के लिए नदी मार्ग से जा सकती हैं. एक वरिष्ठ नेता ने बताया था कि प्रियंका अपना प्रचार प्रयागराज से शुरू करेंगी, जो देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू का जन्मस्थान है. वहां से वह नदी मार्ग से वाराणसी जाएंगी.

इसके बाद यूपी की योगी सरकार ने प्रियंका गांधी के प्रयागराज से वाराणसी तक गंगा में जलमार्ग से सफर कर चुनाव प्रचार करने के फैसले का स्वागत किया था. योगी सरकार के प्रवक्ता और यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का कहा था कि प्रियंका के इस सफर से यह साबित हो जाएगा कि पीएम मोदी ने पांच साल के कार्यकाल में वास्तव में काम किया है.

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी को उनके समर्थकों ने गंगा की बेटी बताया और फूलपुर से चुनाव लड़ने की मांग की. कांग्रेस के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भी इस बात का समर्थन करते हुए कहा कि फूलपुर की जनता चाहती है कि वो यहां से लोकसभा चुनाव लड़ें. वो गंगा की बेटी हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch